Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अखिल भारतीय संस्कार भारती के बैठक में संगीत प्रेमियों को आगे बढ़ाने पर दिया जोर

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) जिले में संचालित अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती के पदाधिकारीयो एवं सदस्यों कि बैठक जिला मुख्यालय बलरामपुर के गौरी मंदिर में रखा गया था। आयोजित बैठक में मुख्य रूप से विलुप्त हो रहे संगीत क्षेत्र को आगे बढ़ाने का कार्य करने पर जोर दिया गया। पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि उभरते हुए कलाकारों के समक्ष अक्षरस: संगीत से जुड़े हुए सामग्रियों का अभाव होता है इसी कारण से उनको आगे बढ़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसलिए हम सभी लोग ऐसे उभरते हुए कलाकारों को मदद करते हुए संगीत के क्षेत्र में आगे लाने का अथक प्रयास किया जाएगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अंजुमन अंसारी,बसंत यादव,भानु प्रकाश दीक्षित,अनिल गुप्ता,पवन पांडे, लव कुश सिंह,जितेंद्र कुमार राय,अर्जुन कुमार मांझी, जितेंद्र सोनी,तालकेश्वर यादव,दीप नारायण यादव, केस्वर यादव,जेठू राम,प्रसिद्ध गायक दिनेश सोनवानी, महेश कुमार,सुनील कुमार,नटवर सहित अन्य कला साधक उपस्थित रहे।

The post अखिल भारतीय संस्कार भारती के बैठक में संगीत प्रेमियों को आगे बढ़ाने पर दिया जोर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/akhil-bhartiya-sanksar-bharti-baithak/