Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अजब प्रेम की गजब कहानी: लालू यादव को सजा सुनाने वाले जज का अपने ही कोर्ट की वकील पर आया दिल… रचाई शादी

NPG ब्यूरो। इश्क़ पर ज़ोर नहीं है ये वो आतिश ‘ग़ालिब’… कि लगाए न लगे और बुझाए न बने… गालिब मियां ने जब यह फरमाया, तब शायद उन्होंने भी प्रेम की ढेर सारी ऐसी अजब-गजब कहानियां सुन रखी होंगी। कुछ ऐसा ही किस्सा हम भी बयां कर रहे हैं। मसअला, कुछ ऐसा है कि बेहद सख्त मिजाज माने जाने वाले जज साहब को इश्क हो गया। जज हैं इसलिए इश्क न हो ऐसा तो कहीं नहीं लिखा है… बिल्कुल सही फरमा रहे हैं आप। अगर आपको पता चले कि ऐसा जज जिसने चारा घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाई हो और कठघरे में खड़े लालू और उनके बीच संवाद बेहद चर्चित हुआ हो, तब आपको भी लगेगा कि क्या उनके अंदर भी कोई मासूम सा दिल था…

अब ज्यादा इधर-उधर की बात नहीं करते, सीधे मुद्दे पर आते हैं। जज साहब का नाम शिवपाल सिंह है। वकील साहिबा का नाम नूतन तिवारी है। जज साहब झारखंड के गोड्डा जिले में प्रथम श्रेणी न्यायाधीश हैं। नूतन तिवारी भी उसी कोर्ट में वकालत करती थीं। शिवपाल सिंह 59 साल के हैं। अगले साल वे रिटायर हो जाएंगे। दोनों ने दुमका जिले के वासुकीनाथ मंदिर में शादी रचा ली है। चोरी-छिपे नहीं, बल्कि अपने परिवार और बच्चों की रजामंदी से।

शिवपाल सिंह की पत्नी का 2006 में निधन हो गया है। उनका एक बेटा और एक बेटी है। नूतन तिवारी के पति का भी कुछ साल पहले निधन हो गया। उनकी एक बेटी है। दोनों की मुलाकात कोर्ट में ही हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस किया। दोनों मिले। बातचीत की। एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। जब लगा कि यह आकर्षण नहीं, बल्कि प्यार है तो दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। बच्चों से बात की। तीनों बच्चे मान गए। इसके बाद वासुकीनाथ मंदिर में सादे समारोह में शादी कर ली। फिलहाल दोनों सोशल मीडिया में छाए हुए हैं।

https://npg.news/exclusive/ajab-prem-ki-gajab-kahani-lalu-yadav-ko-saja-sunane-wale-judge-ka-apne-hi-court-ki-vakil-par-aaya-dil-rachai-shadi-1232407