Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अजीत जोगी खा रहे थे गंगा इमली,तभी बिगड़ी तबीयत,बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचने के बाद वापस लौटी धड़कन,वेंटिलेटर पर चल रहा इलाज

रायपुर।छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी आज गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। अस्पताल के मुताबिक उन्हें बेहोशी की हालत में घर से अस्पताल लाया गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। अस्पताल में दोपहर डेढ़ बजे उनकी धड़कन वापिस लौटी है, लेकिन उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।श्री जोगी आज दोपहर अपने बंगले पर गंगा इमली खा रहे थे कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। बंगले पर मौजूद कुछ लोगों के मुताबिक ऐसी आशंका है कि गंगा इमली का बीज उनके गले में फंसा। इसके बाद उन्हें तुरंत श्री नारायणा हॉस्टिपल, देवेन्द्र नगर ले जाया गया, जहां उन्हें आईसीसीयू में वेंटिलेटर पर रखने की खबर है। उनकी हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है, और डॉक्टर यह आकलन भी कर रहे हंै कि उनके दिमाग को कितना नुकसान पहुंचा है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

उनके बेटे अमित जोगी बिलासपुर में थे जो यह खबर मिलते ही रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं। यह भी पता लगा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोन पर अमित जोगी से बात की है, और अपनी तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिया है। नारायणा हॉस्पिटल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में श्री जोगी की अभी की सेहत के बारे में जानकारी दी गई है।

The post अजीत जोगी खा रहे थे गंगा इमली,तभी बिगड़ी तबीयत,बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचने के बाद वापस लौटी धड़कन,वेंटिलेटर पर चल रहा इलाज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=115248