Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमरजीत भगत ने डॉ रमन को कहा- मोटा, बोले- जो 15 साल तक माल खाया वो मोटाया

रायपुर। डॉ रमन सिंह कांकेर की सभा में चूहे से शेर बनने की एक छोटी सी कहानी सुनाकर कांग्रेस नेताओं घेरने का प्रयास किया था। इसी वजह से अब ये मुद्दा प्रदेश में बड़ी सियासी बहस खड़ी किए हुए है। शुक्रवार को प्रदेश के धान खरीदी और अनाज स्टॉक पर प्रेस कॉन्फ्रेंस लेने आए मंत्री खुद को इस मामले में बोलने और रमन सिंह पर सियासी तीर फेंकने से रोक न सके।

छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने डाॅ रमन को मोटा कहा है। उन्होंने कहा- दोनों को खड़ा कर दिया जाए, भूपेश बघेज जी को और डॉ रमन सिंह जी को। देखकर बता देंगे कि कौन मोटा है, कौन माल खाया है । वो 15 साल तक खाया है। कौन मोटाया है कौन मुसवा (चूहा) से शेर टाइप मोटा हुआ है दिख जाएगा। जो 15 साल माल खाया है वो मोटाया है।

https://www.khabar36.com/amarjit-bhagat-told-dr-raman/