Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अवैध शराब की बिक्री व पिलाने वालों के विरुद्ध चकरभाठा पुलिस की कार्यवाही

बिलासपुर।पुलिस उप महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर पारूल माथुर के निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेंद्र जायसवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चकरभाटा गरिमा द्विवेदी के मार्गदर्शन में अवैध शराब एवम मादक पदार्थ के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है।इसी तारतम्य में थाना चकरभाटा पुलिस टीम बनाकर थाना क्षेत्र अंतर्गत ऐसे स्थान जहां पर अवैध शराब की बिक्री तथा पिलाने की सूचना मिली है उन स्थानों में रेड कार्यवाही किया गया। मुखबिर की सूचना के अनुसार कमलेश के पास से 145 लीटर अवैध कच्ची महुआ शराब ग्राम बोहरडीह मुख्य मार्ग के पास बरामद किया गया है।आरोपी कमलेश पिता तीजराम आर्मो उम्र 42 वर्ष ग्राम बोहार्डीह थाना चकरभाठा।

उक्त व्यक्ती को शराब बिक्री करने व पिलाने संबंधी दस्तावेज प्रस्तुत करने कहते हुए पर्याप्त समय दिया गया किंतु आरोपी द्वारा किसी भी प्रकार का अनुज्ञप्ति प्रस्तुत नहीं किया गया। आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के अंर्तगत कार्यवाही करते हुऐ गिरफ्तार किया गया है।उक्त मामले में 317/22 धारा-34(2) आब.एक्ट की तहत कार्यवाइ की गई है।कार्यवाही में थाना प्रभारी मनोज नायक, प्रधान आरक्षक प्रवीण पाण्डेय, आरक्षक सतीश यादव का योगदान रहा।

The post अवैध शराब की बिक्री व पिलाने वालों के विरुद्ध चकरभाठा पुलिस की कार्यवाही appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-sale-of-illicit-liquor/