Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आकर्षक लाइटिंग और फौव्वारे से चमकेगा दीनदयाल उपाध्याय नगर का मुख्य चौक : विकास उपाध्याय

रायपुर। रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित गोल चौक सौंदर्यीकरण का लोकार्पण क्षेत्र की महिलाओ व बुज़ुर्गो द्वारा कराया।

दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित गोल चौक को रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय द्वारा नई साज-सज्जा के साथ तैयार कराया गया है, जिसका लोकार्पण क्षेत्र के महिलाओं और बुजुर्गों द्वारा विधायक ने अपनी मौजूदगी में कराया। विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि चौक के सौंदर्यीकरण के लिए स्थानीय लोगो ने आवेदन के माध्यम से मुझे अवगत कराया था, क्षेत्र की जनता की माँग के अनुरूप चौक के सौंदर्यीकरण कार्य को प्राथमिकता देते हुये सम्बंधित अधिकारियो को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश देकर चौक के निर्माण कार्य को पूरा कराया गया है।

रंग-बिरंगी आकर्षक लाइटो, वॉल पेंटिंग और फ़व्वारे से सुसज्जित गोल चौक के आकर्षक सौंदर्यीकरण होने पर दीनदयाल उपाध्याय नगर के वासियो ने विधायक विकास उपाध्याय का आभार जताया।

http://mediapassion.co.in/?p=17322