Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आत्महत्या के लिए किया मजबूर..आरोपी गिरफ्तार.. एसीसीयू की कार्रवाई…पकड़ में आया मोबाइल चोर

 बिलासपुर… कोनी पुलिस ने एफएसल रिपोर्ट हासिल होने के बाद आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार महिला के बिसरा रिपोर्ट में जहर की पुष्टि हुई है। इसके अलावा कोनी पुलिस ने एसीसीसीयू के साथ संयुक्त कार्रवाई में 24 घण्टे के अन्दर दो मोबाइल चोर को पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से तीन चोरी की मोबाइल के अलावा नगद भी बरामद हुआ है। दोनो आरोपी में एक को नाबालिग बताया जा रहा है।  
 
                

                   कोनी पुलिस ने आत्महत्या के लिए पत्नी को मजबूर करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मृतिका की बिसरा को परीक्षण के लिए भेजा गया था। एफएसएल रिपोर्ट मिलने और जांच पड़ताल के बाद आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया।
 
                पुलिस के अनुसार मृतिका नवागांव पाली की रहने वाली है। मृतिका के पिता रमेश कुमार और मां चौपी बाई ने मर्ग जांच के दौरान बताया कि बेटी को उसका पति हमेशा मारपीट करता था। दामाद सियाराम मरावी ने बेटी को जहर सेवन के लिए मजबूर किया।
 
                     एफएसएल जांच रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि मारपीट और प्रताड़ना से तंग होकर मृतिका ने जहर सेवन किया। आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 का अपराध दर्ज किया गया। पुलिस कप्तान पारूल माथुर के निर्देश पर घेराबंदी के बाद आरोपी सीयाराम मरावी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।
 
                         इस दौरान निरीक्षक सुखनंदन पटेल, उप निरीक्षक ओमप्रकाश सिह, आरक्षक संजय कश्यप ,विजेन्द्र ठाकुर ,शेैलेन्द्र साहूसमारू लकडा, विनीत कोसले का विशेष प्रयास रहा।
 
नाबालिग मोबाइल चोर पकड़ाया
 
      दैहानपारा निवासी अजय निषाद ने 3 सितम्बर को थाना पहुंच मोबाइल चोरी की लिखित शिकायत किया। रात्रि में दैहानपारा किराया के मकान में अज्ञात चोर कमरा में घुसे। 3 नग मोबाईल नगद 1500 रूपये पार कर दिया। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एसीसीयू के साथ कार्रवाई कर नाबालिग आरोपी को पकड़ा गया। नाबालिग के कब्जे से 3 नग मोबाइल और नगद 1000 रूपये  बरामद किया गया। विधिवत् गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है
 
186 ,353 ,332 ,294 ,34 का रिपोर्ट दर्ज किया गया।

The post आत्महत्या के लिए किया मजबूर..आरोपी गिरफ्तार.. एसीसीयू की कार्रवाई…पकड़ में आया मोबाइल चोर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/forced-to-commit-suicide-accused-arrested-accu-action-mobile-thief-caught/