Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इन फिल्मों को अधूरा छोड़ गए ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। ऋषि का जाना भारतीय सिनेमा के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। ऋषि न सिर्फ एक बेहतरीन कलाकर थे, बल्कि बेहद जिंदादिल इंसान भी थे। आखिरी बार वे फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आए थे, जो साल 2019 में रिलीज़ हुई थी।

इसके बाद ऋषि दो और फिल्मों में काम करने वाले थे, लेकिन उन्हें अधूरा छोड़कर ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऋषि कपूर फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ और फिल्म ‘द इंटर्न’ में नजर आने वाले थे।

खबरों के मुताबिक, ऋषि कपूर जूही चावला के साथ फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में नजर आने वाले थे। इस फिल्म की शूटिंग तो दो साल यानी 2018 में शुरू भी हो गई थी, लेकिन फिर एक्टर के कैंसर के बारे में पता चला और वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए। इसके बाद इस साल जनवरी में दिल्ली में फिर शूटिंग शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के सिर्फ एक या दो दिन शेष रह गए थे।

इसके अलावा फिल्म ‘द इंटर्न’ में ऋषि कपूर दीपिका पादुकोण के साथ काम करने वाले थे। यह पहला मौका होता जब दीपिका और ऋषि कपूर एक साथ काम करने वाले थे। यह फिल्‍म 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्‍म ‘द इंटर्न’ का रीमेक है। ‘द इंटर्न’ में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे।

ऋषि ने अपने फिल्म करियर में मेरा नाम जोकर, बॉबी, अमर अकबर एंथनी, पति पत्नी और वो, कर्ज, नसीब, प्रेम रोग, खुदगर्ज़, बोल राधा बोल, लव आज कल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी ना जाने कितनी हिट फिल्में दीं। अब इन दो फिल्मों में ऋषि कपूर की जगह कौन नजर आएगा यह तो वक्त ही बताएगा।

The post इन फिल्मों को अधूरा छोड़ गए ऋषि कपूर appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/entertainment/rishi-kapoor-left-these-films-incomplete/