Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उज्जैन:-गर्लफ्रेंड के कारण बन गया चोर, गिफ्ट में देता था नई-नई चीजें

उज्जैन का रहने वाला यह चोर दूसरे शहर में जाकर करता था चोरी, प्रेमिका को देता था नए-नए गिफ्ट…। एक शादीशुदा युवक इसलिए चोर बन गया क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड को तरह-तरह की चीजें गिफ्ट में देना चाहता था। उसकी फरमाइश भी ऐसी थी कि वो हमेशा चोरी का सामान चुराने की ही कोशिश करता रहता था। इस चोर की पत्नी और बेटा उज्जैन में रहते हैं। हाल ही में शाजापुर में चोरी करने आया यह युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।उज्जैन में रहने वाली अपनी प्रेमिका के लिए जगह-जगह चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर चोर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में उस समय आ गया जबकि वो लोहे की टामी लेकर संदिग्ध रूप से घुम रहा था। कोतवाली थाने के एसआइ और आरक्षक ने उसे पकडक़र पूछताछ की तो पता लगा कि उक्त व्यक्ति शातिर चोर है। कोतवाली थाने लाकर पूछताछ में चोरी ने विभिन्न जिलों में कई चोरियां करने के साथ शहर में तीन चोरियां करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी से माल जब्त करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।गुरुवार को सीसीटीएनएस कंट्रोल रूम पर एसपी जगदीश डावर ने प्रेसवार्ता आयोजित कर चोरी का खुलासा किया। एसपी डावर ने बताया कि बुधवार को संदेहास्पद स्थिति में एक व्यक्ति शहर में घुमते हुए दिखाई देने पर आरक्षक मनीष कुमार और उपनिरीक्षक अंकित इटावदिया ने उसे रोककर पूछताछ की और तलाशी ली तो उसके पास से लोहे की टामी मिली। संदेही को पूछताछ के लिए कोतवाली थाने पर लगाया गया। यहां पर पूछताछ में उसने अपना नाम मनोहर सेन निवासी जिला उज्जैन बताया।

आरोपी मनोहर ने पुलिस को यह भी बताया कि वो सूने मकानों की रैकी करता और फिर रात में ताला तोड़कर नकदी और सोने-चांदी के आभूषण चुराता था। मनोहर ने शाजापुर में मजिस्ट्रेट कॉलोनी में मजिस्ट्रेट के सूने घर पर चोरी करना, महुपुरा में सूने मकान में चोरी करना एवं नई सडक़ पर डॉक्टर के क्लिनिक पर चोरी करना स्वीकार किया।

पुलिस ने आरोपी से माल बरामद किया। इस कार्रवाई में कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार शेषा, उप निरीक्षक अंकित इटावटिया, सुरेंद्रसिंह मेहता, आरक्षक मनीष कुमार, कपिल नागर का विशेष योगदान रहा।साल में एक बार मारता था बड़ा हाथपुलिस की पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे भी आरोपी मनोहर ने किए। शाजापुर के अतिरिक्त उज्जैन, देवास, सीहोर जिले में भी कई प्रकरण दर्ज हैं। वर्ष 2014 में शुजालपुर में हुई एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आष्टा में वर्ष 2021 में हुई 14 लाख की चोरी भी मनोहर ने ही की थी। मनोहर ने पूछताछ में बताया कि वो सालभर में एक बार बड़ा हाथ मारता है। उसने कहा कि डॉक्टर के क्लिनिक पर तो मेहनत बेकार गई कुछ भी नहीं मिला। पूर्व में आरोपी कई बार गिरफ्तार हो चुका है।

प्रेमिका के पास ले जाता था चोरी का सामानबताया जाता है कि उक्त शातीर चोर मनोहर सेन के पत्नी और बच्चे उज्जैन में रहते हैं। वहीं उज्जैन में ही उसकी एक प्रेमिका भी है। इसके लिए वो चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। चोरी करके वह अपनी प्रेमिका के पास सामान लेकर जाता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

The post उज्जैन:-गर्लफ्रेंड के कारण बन गया चोर, गिफ्ट में देता था नई-नई चीजें appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=63552