Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक या दो सितंबर से काम पर लौटने पर अवकाश स्वीकृत कर किया जाएगा वेतन भुगतान,देखें आदेश

samaj kalyan vibhag,samaj kalyan,samaj kalyan vibhag,Social Welfare Department Recruitment 2019

रायपुर। राज्य सरकार ने हड़ताल से वापस लौटने वाले कर्मचारियों के लिए मौका दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से सभी विभागों और कार्यालय प्रमुखों को निर्देश दिए हैं कि जो भी कर्मचारी एक या दो सितंबर से काम पर लौट आते हैं, उनका हड़ताल अवधि का अवकाश स्वीकृत कर वेतन भुगतान करें। साथ ही, हड़ताल से लौटने वाले कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए भी निर्देश जारी किया गया है।

The post एक या दो सितंबर से काम पर लौटने पर अवकाश स्वीकृत कर किया जाएगा वेतन भुगतान,देखें आदेश appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-news-karmachariyon-ko-mauka-1-ya-2-september-se-kam-par-lautne-par-avkash-swikrit-vetan-bhugtan-aadesh/