Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 16 लोगों को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार, दो ब्रांच से थे जुड़े

रायपुर। ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने फिर से एक बड़ी कार्यवाही की है। इस कार्यवाही में दो ब्रांच से जुड़े कुल 16 लोगों को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपी भिलाई दुर्ग और राजनांदगांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से कई सारे मोबाईल, ब्रॉडबैंड और लैपटॉप को भी जब्त किया है।

दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे के विरुद्ध एक बड़ी कार्यवाही की है। इस बार पुलिस ने दुर्ग संभाग के 16 सदस्यों को ग्रिफ्तार किया है। जो कि दिल्ली में बैठकर महादेव ऐप के माध्यम से ऑनलाईन सट्टे का कारोबार संचालित कर रहे थे। दुर्ग पुलिस अब तक ब्रांच को तोड़ने में सफलता प्राप्त की है। लेकिन इस बार दो और ब्रांच को एक साथ ध्वस्त किया गया है। इस बात की जानकारी भी मिली है, कि आरोपियों ने 100 अलग- अलग खातों से 80 से 100 करोड़ रुपयों का लेनदेन किया था। आरोपियों के पास करीब 30 नग मोबाईल 6 लैपटॉप और ब्रॉडबैंड को भी जब्त किया है। करोड़ो रुपयों की बैटिंग के ट्रांजेक्शन का पूरा रिकॉर्ड पुलिस के पास है। और कल दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव इन दोनों पैनल का खुलासा प्रेस कांफ्रेंस लेकर करने वाले हैं।

दुर्ग एसपी ने इस ब्रांच के बारे में जानकारी देते हुये बताया कि महादेव ऐप का ब्रांच चलाने वाले सभी आरोपी लगातारअपना लोकेशन बदल रहे थे। लेकिन पुलिस टीम बड़े ही सूझबूझ से इस गिरोह तक पहुचने में कामयाब हो सकी है।

https://www.khabar36.com/major-action-of-durg-police-against-online-betting/