Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सोशल मीडिया के ज़रिए भेजता था फोटो, कार से होटल या घर पर होती थी लड़कियों की सप्लाई

नोएडा। एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने ऑनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक आरोपी को सेक्टर-53 से गिरफ्तार किया है। साथ ही, चार लड़कियों को बरामद किया है। आरोपी ऑन डिमांड लड़कियों को देह व्यापार के लिए भेजते थे। पुलिस ने आरोपी से कार सहित अन्य सामान बरामद किया […]

The post ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सोशल मीडिया के ज़रिए भेजता था फोटो, कार से होटल या घर पर होती थी लड़कियों की सप्लाई appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/news-of-other-states/online-sex-racket-busted-photos-were-sent-through-social-media-girls-were-supplied-by-car-to-hotel-or-home/196631/