Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कंगना रनौत अब इस वजह से हुईं ट्रोल, सेलेब्स ने कहा- ‘दुनिया को ज्ञान देने में…

मुंबई 7 अप्रैल 2021.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम उन सेलेब्स के टॉप में रहता है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड के साथ ही साथ अन्य मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। बीते कुछ दिनों से एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ता दिख रहा है। वहीं हाल ही में कई सितारों के भी कोविड संक्रमित होने की खबरें सामने आई हैं। इस बीच कंगना रनौत जब पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो मास्क नहीं पहनने के चलते ट्रोल हो गईं।

ट्रोल हुईं कंगना रनौत
कंगना रनौत हाल ही में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं। सफेद सूट में कंगना रनौत काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन मास्क नहीं पहने होने के चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। विरल भियानी के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

kangana ranaut

सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ कुछ सितारों ने भी विरल के इस वीडियो पर कमेंट किया है। किश्वर मर्चेंट ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कभी भी मास्क नहीं पहनती हैं, यहां तक कि हाथ में भी मास्क नहीं है। ऐसा कैसे?’ वहीं किश्वर के अलावा सुयश राय ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ दुनिया को ज्ञान देने में सबसे आगे खड़े हो जाते हैं। मूर्खता चरम पर है।’ किश्वर और सुयश के भी अलावा भी कुछ सितारों ने कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

The post कंगना रनौत अब इस वजह से हुईं ट्रोल, सेलेब्स ने कहा- ‘दुनिया को ज्ञान देने में… appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

https://npg.news/kangana-ranaut-is-now-a-troll-due-to-this-the-celebs-said-in-giving-knowledge-to-the-world/