Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कमरे में मां और 2 बेटियों का मिला शव : महिला ने दोनों बेटियों को मारकर खुद सुसाइड किया, पति के अलग-अलग बयान से मामला संदिग्ध

एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के शव कमरे में मिला. कमरे में एक छोटी शीशी भी मिली. सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची. शीशी को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस के मुताबिक, महिला ने दोनों बच्चों को जहर दिया फिर खुद जहर पीकर आत्महत्या कर ली.

यह घटना कानपुर बिल्हौर क्षेत्र के मकनपुर का है. पति मनोज के बयान अलग-अलग होने से मामला संदिग्ध हो गया.पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मनोज गुप्ता पेशे से हलवाई है. गांव में उनकी दुकान है. मनोज ने बताया, रात को घर पहुंचा तो घर का मेन गेट बंद था. काफी खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो पड़ोसियों को बुलाया. अनहोनी की आशंका में गेट तोड़ दिया.

कभी बोला – पत्नी फंदे पर लटकी मिली तो कभी जहर खाने की बात
मनोज के मुताबिक, गेट तोड़कर भीतर पहुंचा तो दंग रह गया. 22 साल पत्नी रागिनी का शव पंखे के कुंडे के सहारे फंदे से लटक रहा था. ढाई महीने की छोटी बेटी प्रियांशी का शव बाल्टी में पड़ा था. 3 साल की बेटी अंशी का शव भी कमरे में खूंटी से लटक रहा था. फिर दूसरी बार मनोज ने अपने बयान में कहा, तीनों का शव बेड पर पड़ा हुआ था.तीनों के मुंह से झाग निकल रहा था इसलिए पुलिस को संदेह हुआ और कमरे को सील कर दिया. देर रात फॉरेंसिक ने कमरे से सबूत इकट्‌ठा किया. इसके बाद परिवार के लोगों को भीतर दाखिल होने दिया.

मौत की गुत्थी उलझी, वजह साफ नहीं
सीओ और बिल्हौर थाना प्रभारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची. पति और परिवार के लोगों के साथ ही गांव के लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा. SP आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया, सुसाइड की वजह साफ नहीं हो सकी है. पति के बयान बदलने से मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा. फिलहाल मामले की जांच करके तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

शराब और जुआ खेलने की वजह से घर में होती थी कलह
बिल्हौर थाना प्रभारी ने बताया, रागिनी का पति मनोज गुप्ता शराब का आदी है. जुआ भी खेलता है. शराब का लत और पीलिया होने से उसका लीवर संक्रमित हो गया. इसके बाद भी वह शराब नहीं छोड़ रहा था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था. मौत के पीछे इस वजह को भी जोड़कर जांच कर रहे हैं.

The post कमरे में मां और 2 बेटियों का मिला शव : महिला ने दोनों बेटियों को मारकर खुद सुसाइड किया, पति के अलग-अलग बयान से मामला संदिग्ध appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/dead-body-of-mother-and-2-daughters-found-in-room/