Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कर्मचारी हड़ताल पर फैसला अब 1 सितम्बर को, रायपुर में बुलाई गई फेडरेशन नेताओं की अहम् बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले 22 अगस्त से चल रही कर्मचारियों अधिकारियों की हड़ताल को लेकर फैसला 1 सितंबर को फेडरेशन की मीटिंग में किया जा सकता है। इस सिलसिले में 1 सितंबर को छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन की अहम बैठक रायपुर में बुलाई गई है। जिसमें दिए और एचआरए को लेकर चल रही बे मुद्दत हड़ताल के मामले में प्रदेश सरकार के रुख पर भी बातचीत होगी और आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

जानकारी मिली है कि छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की अति आवश्यक बैठक 1 सितंबर ,दिन गुरुवार को शंकर नगर रायपुर स्थित प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के कार्यालय में दोपहर 2 बजे से आयोजित की गई हैं। इस बैठक में फेडरेशन एवम् मुख्य सचिव के बीच हुए संवाद एवम् आंदोलन की आगामी रणनीति तैयार हेतु विस्तृत चर्चा कर महत्पूर्ण निर्णय लिया जाएगा। एक सितम्बर को होने वाली बैठक में समस्त प्रांत अध्यक्ष/महामंत्री, संभाग प्रभारी,संभाग संयोजक एवं जिला संयोजक आमंत्रित किए गए है।

The post कर्मचारी हड़ताल पर फैसला अब 1 सितम्बर को, रायपुर में बुलाई गई फेडरेशन नेताओं की अहम् बैठक appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/decision-on-employee-strike-now-on-1st-september/