Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर डाॅ. भुरे ने जिले से अन्य राज्यों में गए प्रवासी श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिग के लिए अधिकारी-कर्मचारियो को दी जिम्मेदारी

मुंगेली(अतुल श्रीवास्तव)-कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा नोवेल कोरोना वायरस की अपातकालीन स्थिति में लॉकडाउन और आवागमन प्रतिबंधित होने के कारण मुंगेली जिले से अन्य राज्यों मे गए प्रवासी श्रमिको को उनके सहमति से वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु अधिकारी-कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौपी गयी है..उन्होने अधिकारी-कर्मचारियों को यह जिम्मेदारी कार्य पूर्ण होने तक के लिए दिया है जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे द्वारा विभिन्न राज्यों के मोनिटरिंग के लिए अलग अलग अधिकारियो और कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौपी गयी है. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

जिसमे महाराष्ट्र और तेलंगाना राज्य से श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु डिप्टी कलेक्टर नवीन कुमार भगत, दिल्ली, हरियाणा और उत्तरप्रदेश राज्य के मोनिटरिंग के लिए डिप्टी कलेक्टर डॉ. आराध्या कमार, गुजरात एवं मध्यप्रदेश राज्य के मोनिटरिंग हेतु डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल और राजस्थान, आन्ध्रप्रदेश, पंजाब, उड़ीसा, कर्नाटक, उत्तराखण्ड़, जम्मू कश्मीर, गोवा एवं तमिलनाडु राज्य से श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु डिप्टी कलेक्टर निकिता मरकाम को जिम्मेदारी दी गई है..

वही कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ भुरे ने सम्पूर्ण कार्य की जिम्मेदारी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राजेश नशीने को दी है राज्य सरकार के अदेशानुसार जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे द्वारा मुंगेली जिले के अन्य राज्यों में कमाने खाने गये प्रवासी मजदूरो के घर वापसी के लिए कार्ययोजना तैयार करना, अन्य राज्यों में फसे मजदूरो के लिए राहत भरी खबर है क्योकि प्रवासी मजदूरो को कोरोना महामारी के चलते लागु लॉकडाउन में जीवनयापन सहित गंभीर समस्याओ से गुजरना पड रहा है .

The post कलेक्टर डाॅ. भुरे ने जिले से अन्य राज्यों में गए प्रवासी श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिग के लिए अधिकारी-कर्मचारियो को दी जिम्मेदारी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114377