Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर ने किया सहायक विकास विस्तार अधिकारी को निलंबित

वित्तीय अनियमितता पाये जाने पर की गई कार्रवाई

राजनांदगांव । कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने जनपद पंचायत डोंगरगढ़ के सहायक विकास विस्तार अधिकारी गायत्री डेकाटे को वित्तीय अनियमितता पाए जाने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सुश्री डेकाटे द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन अंतर्गत विकासखंड डोंगरगढ़ में जय माँ शीतला स्वसहायता समूह ग्राम मोतीपुर को चैन लिकिंग तार (फैंसिंग तार) बनाए जाने के लिए संकुल स्तरीय संगठन से ऋण स्वरूप प्रदान राशि में वित्तीय अनियमितता पाई गई है। कलेक्टर श्री वर्मा ने छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम एवं प्रावधानों के तहत सुश्री गायत्री डेकाटे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

https://kadwaghut.com/?p=9815