Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कहीं से भी ख़रीद कर ले आयें झूठे आँकडें, कांग्रेस के काठ की हांडी दोबारा नहीं चढ़ेगी- चंदेल

रायपुर।नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बेरोजगारी दर के आंकड़े पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जम कर भ्रष्टाचार करना और आंकड़ों की बाजीगरी दिखाना, फर्जी आंकड़े जुगाड़ कर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने की कोशिश करना भूपेश बघेल सरकार का अकेला काम रह गया है।नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि जिस राज्य में चपरासी के 90 पद के लिए सवा दो लाख लोग आवेदन करते हों, उस राज्य में बेरोजगारी के ऐसे आंकड़े पर इतराना आखिर क्या है? प्रदेश का एक-एक व्यक्ति इस झूठ और फरेब की सरकार को जान गया है। अब चाहे तुर्की से लाइक खरीद कर लाएं या इटली से झूठे आंकड़े, इनके काठ की हांडी अब फिर चढ़ने वाली नहीं है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि राजधानी में जुटी एक लाख तरुणाई ने बता दिया था कि निजी कम्पनी से जुगाड़े गए इनके आंकड़े कितने किताबी हैं और प्रदेश के युवाओं की नज़र में इनकी विश्वसनीयता क्या है।नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने कहा कि अगर भूपेश सरकार में हिम्मत थी तो ये आंकड़े विधानसभा में पटल पर रख कर देखते। वहां इनके 5 लाख नौकरी के फर्जी दावे की पोल खुल गई फिर भी बघेल ज़रा भी शर्मिन्दा नहीं हुए।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि 22 हज़ार से अधिक महिलाओं का रोजगार छीन कर ऐसे दावे करने वाली सरकार, 10 लाख युवाओं को 25 सौ रुपया प्रति माह देने का लिखित वादा कर उससे सीधे तौर पर मुकर जाने वाली सरकार के पाप का घड़ा भर चुका है। उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा शासन के दौरान बहाल राज्य के पांच लाख से अधिक शासकीय कर्मचारी हड़ताल पर हैं, जिस तरह संविदा कर्मचारी, दैनिक वेतनभोगी समेत सभी कर्मचारी हड़ताल पर हैं, उसके बाद भी ऐसे दावे करने को क्या कहा जाय?

The post कहीं से भी ख़रीद कर ले आयें झूठे आँकडें, कांग्रेस के काठ की हांडी दोबारा नहीं चढ़ेगी- चंदेल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/more-than-five-lakh-government-employees-of-the-state-on-strike/