Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस नेता विवेक तंखा का ट्विट..दिल खोलकर करें मदद..कंजूसी किस बात की

बिलासपुर—- एक दिन पहले हाईकोर्ट ने वकीलों की सहायता के लिए दायर केशरवानी और संदीप दुबे की याचिका पर महाधिवक्ता के जवाब वाली खबर को राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्विट किया है। अपने ट्विट में विवेक तंखा ने लिखा है कि वकीलों के लिए जमा पैसे वकीलों को ही मिलेगा। इसमें कंजूसी किस बात की। आपदा का समय है। दिल खोलकर सहयोग करना चाहिए।

               जानकारी हो कि एक दिन पहले राजेश केशरवानी की याचिका पर सुनवाई के दौरान वकील संदीप दुबे ने हाईकोर्ट को बताया कि समय दिए जाने के बाद भी विधि सचिव और सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। आर्थिक रूप से कमजोर वकीलों की सहायता याचिका की सुनवाई में संदीप दुबे ने बताया कि सरकार क्या कर रही है स्प्ष्ट नहीं हो रहा है।

                  मामले में हाईकोर्ट की डिविजन बेंच ने सरकार के वकील से जानना चाहा। महाधिवक्ता ने बताया कि अगली सुनवाई तक उम्मीद है कि वकीलों की मदद हो चुकी होगी। मामले में सरकार विचार विमर्श कर रही है। वकीलों से आवेदन भी मंगाया गया है। मामले में करीब 45 लाख रूपए खर्च होंगे।

             सीजी वाल की खबर को ट्विट करते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विवेक तंखा ने लिखा कि महाधिक्ता जी वकीलों के लिए जमा पैसे आप वकीलों को दे रहे हैं। इसमें कंजूसी किस बात की। दिल खोल के दीजिए। यह आपदा का समय है। आज की मदद हमेशा याद रहेगी।

The post कांग्रेस नेता विवेक तंखा का ट्विट..दिल खोलकर करें मदद..कंजूसी किस बात की appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=115028