Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कानपुर सागर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, घरवालों ने जाम लगाकर किया हंगामा

मौदहा में कानपुर सागर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर सीओ पुलिस बल के साथ स्वजन व लोगों को समझाने में जुटे हैं। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक समेत भाग निकला।

मौदहा के मकरावं के पास गांव निवासी 72 वर्षीय शिवराज खेत से लौट कर घर आ रहा था। इसी बीच राष्ट्रीय राजगार्ग पर महोबा की ओर से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद भागने की फिराक में लगे ट्रक चालक ने हादसे के चंद कदम दूर अपने ट्रक का टायर बदल रहे थाना ललपुरा निवासी विपिन को भी कुचल दिया। जिससे उसकी भी मौत हो गई।

हादसे की सूचना पाते ही स्वजन व ग्रामीण हाईवे पर आकर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ विवेक यादव ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने।

हादसे करीब साढ़े नौ बजे हुआ। स्वजन ट्रक चालक को पकड़ने व मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। इससे हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B0-%E0%A4%B8%E0%A4%BE%E0%A4%97%E0%A4%B0-%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%88%E0%A4%B5%E0%A5%87-%E0%A4%AA%E0%A4%B0-%E0%A4%A4%E0%A5%87%E0%A4%9C-%E0%A4%B0/