Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
काम के साथ स्वास्थ्य पर भी रखें ध्यान..मजदूरों से सभापति अंकित ने कहा..रोजगार पाना सबका अधिकार

बिलासपुर—- बुधवार को विकासखंड बिल्हा के ग्राम पंचायत पेंडरवा, लगरा और खैरा में रोजगार गारंटी योजना के तहत निर्माण कार्यो का जिला पंचायय स्वास्थ्य विभाग के सभापति अंकित गौरहा ने जायजा लिया। इस दौरान युवा कांग्रेस नेता ने मजदूरों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। साथ ही लोगों के बीच मास्क वितरण कर कोरोना वायरस प्रकोप के दौरान  सोशल डिस्टेंसिंग को गंभीरता से लेने के लिए कहा।
 
         बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत पेंडरवा, लगरा और खैरा में रोजगार गारंटी कार्यौों का  जिला पंचायत स्वास्थ एवं परिवार कल्याण विभाग के सभापति अंकित गौरहा ने जायजा लिया। गौरहा ने रोजगार गारंटी योजना के तहत चल रहे निर्माण कार्य में शामिल मजदूरों से बातचीत की। जॉब कार्ड और भुगतान सम्बंधी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।
 
          चर्चा के दौरान अंकित गौरहा ने बताया कि लाकडाउन के कारण गाँव से आकर शहरी क्षेत्रों में काम करने वाले मजदूरो के अलावा स्थानीय ग्रामीण भी काम कर रहे हैं। रोजगार गारंटी योजना के कार्यो से गाँव के विकास में लोगों की सहभागिता बढ़ी है। रोजगार भी मिल रहा है। कोरोना काले की विषम परिस्थितियों में मजदूरों को रोजगार और अधिकार दिलाना ही पहली प्राथमिकता हैं। 
 
          अंकित ने बताया कि काम के साथ जीवन को सुरक्षित रखना सबकी जिम्मेदारी है। आज मजदूरों के बीच पहुंचकर मास्क का वितरण किया गया। लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक और सतर्क रहने को कहा गया। काम काज के दौरान सोशल डिस्टेंसिग भी बनाकर रखने को कहा है।
 
        इस दौरान वीरेंद्र गौरहा,सचिन धिवर,पेंडरवा सरपंच ऊमेश श्रीवास,लगरा सरपंच गीता शत्रुहन साहू,खैरा सरपंच लक्ष्मी नारायण गोहली,उपसरपंच पवन धीवर, पिंटु तिवारी, प्रकाश केवट, मुखिराम बिरजे,राजकुमार श्रीवास,कृष्ण कुमार यादव, गोलु धुरी, कृष्णगिरि गोस्वामी, रमेश पटेल, सूर्यकांत धिवर,जनकराम धीवर, शमशुदिन खान,शेख शब्बीर खान,बाबा खान, रामप्रकाश कश्यप, जतिन धीवर, प्रदीप श्रीवास,भागवत धिवर, रोहित केवट, लाला यादव,राजकुमार साहू ,फिरतू राम ध्रुव,जनपद सदस्य, रामलाल पटेल विशेष रूप से मौजूद थे।
 
 
 

The post काम के साथ स्वास्थ्य पर भी रखें ध्यान..मजदूरों से सभापति अंकित ने कहा..रोजगार पाना सबका अधिकार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=115039