Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कार्तिक आर्यन ने बनाया ‘कोरोना रैप’,VIDEO शेयर कर बोले-मैं याद दिलाता रहूंगा…

नई दिल्ली-क्या आपने कोरोना (Covid 19) पर रैप सुना है नहीं सुना तो आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का कोरोना रैप (Corona Stop Karo Na) दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च रात को बारह बजे से लेकर अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) का आदेश दिया है. अब बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के सहारे देश को जागरुक करने का काम कर रहे हैं. बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

वीडियो में कार्तिक कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप गा रहे हैं. कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा!’ कार्तिक अपने इस वीडियो में क्या कह रहे हैं आप खुद ही देख लीजिए…

वीडियो में कार्तिक रैप करते हुए कह रहे हैं कि पार्टी ना करें, लोगों से ना मिलें और लगातार हाथ धुलते रहें. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन साथ ही घर से काम करने और घर के लिए काम करने के लिए भी कह रहे हैं.

कार्तिक के इस कोरोना रैप (Corona Rap) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कार्तिक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये मेरे दिमाग से नहीं निकल रहा है.’

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन लगातार घर पर क्वारैंटाइन होकर अपने फैंस के लिए मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा स्टाइल में लोगों को फटकार लगाई थी. देखें कार्तिक का ये अनोखा वीडियो.. कार्तिक के काम की बात करें तो उनके पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ भी शामिल है. फिल्म भूल भुलैया में कार्तिक, कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे वहीं फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ.

The post कार्तिक आर्यन ने बनाया ‘कोरोना रैप’,VIDEO शेयर कर बोले-मैं याद दिलाता रहूंगा… appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=109812