Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कॉलगर्ल सप्लायर के पास मिला SP का सरकारी मोबाइल…महिला दलाल का आरोप, बोली- DSP लड़की के साथ

पटना। बिहार के मधेपुरा जिले के डीएसपी का मोबाइल कॉलगर्ल की सप्लाई करने वाली महिला के पास मिलने से हड़कंप मच गया है। मामले में कोई भी अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहा है। वहीं मधेपुरा एसपी भी इस प्रकरण के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे है।बता दें, बीते दिनों 25 से 31 अगस्त तक जब मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार छुट्टी पर थे, तब डीएसपी अमरकांत चौबे एसपी के चार्ज में थे। इसी दौरान उनकी कोठी से सरकारी मोबाइल की चोरी हो गई थी। एसपी आवास से पुलिस का सरकारी मोबाइल गायब होते ही विभाग में हड़कंप मच गया। पहले तो साहब ने मामले को दबाने की कोशिश की। लेकिन डीआईजी शिवदीप को खबर मिलते ही उन्होंने चोरी हुई मोबाइल को सर्विलांस पर लगवा दिया। जिसके बाद जो खुलासा हुआ उसे सुनकर डीआईजी साहब भी पानी-पानी हो गए।

लोकेशन को ट्रेस करते हुए पुलिस जब वहां पहुंची तो एसपी साहब का मोबाइल एक महिला के पास मिला। यह महिला कॉलगर्ल की सप्लायर है। जो पहले भी कई बार लड़कियों को अलग-अलग जगहों पर सप्लाई कर चुकी थी।मोबाइल मिलते ही पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।महिला ने आरोप लगाया है कि डीएसपी अमर कांत चौबे के पास मैं लड़की पहुंचाने का काम किया करती थी। एक घंटा के लिए लड़की को छोड़ने पर वो मुझे 300 रुपया दिया करते थे और तीन चार घंटा के लिए लड़की को छोड़ने पर वो मुझे 500 रुपया दिया करते थे। तय हुआ था इसके अतिरिक्त वो मुझे 200 रुपया प्रति दिन दिया करेंगे।

लेकिन, वो अब मेरा पैसा तो नहीं दे रहे थे। लड़की का भी पैसा देना बंद कर दिया था। इसके कारण ही हमने अपना पैसा वसूलने के लिए मोबाइल चुरा लिया था। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय में बनाया गया है। वायरल वीडियो में महिला ने दावा किया है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने रहने वाले डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की भेजी थी। वही लड़की ने मोबाइल चोरी कर उसे दिया था। महिला ने दावा किया है कि वह कई और पुलिस अधिकारी के पास भी लड़की भेजा करती है…इस मामले में मधेपुरा एसपी का कहना है कि वह अभी छुट्टी से वापस आए हैं, इसलिए उन्हें इस प्रकरण के बारे में जानकारी नहीं है।

The post कॉलगर्ल सप्लायर के पास मिला SP का सरकारी मोबाइल…महिला दलाल का आरोप, बोली- DSP लड़की के साथ appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/call-girl-supplier-ke-pass-mila-sp-ka-sarkari-mobile/