Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोटा से लाए गए छात्र क्वारंटाइन के बाद अब होम आइसोलेशन में जाएंगे

रायपुर । कोटा से यहां पहुंचे बच्चे अब क्वारंटाइन सेण्टर से होम आइसोलेशन में शिफ्ट होंगे। राज्य सरकार इस पर निर्णय ले लिया है। आज से बच्चों को सशर्त घरों में लौटने की इजाजत दी जायेगी। दरअसल कोटा से आये बच्चों की कोरोना टेस्ट करायी जा चुकी है, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, लिहाजा अब सरकार ने सभी को घरों में भेजने का निर्णय लिया है। घर पहुंचकर उन्हें होम आइसोलेशन में 14 दिन का वक्त गुजारना होगा। होम आइसोलेशन में भेजने से पहले राज्य सरकार सभी बच्चों के अभिभावकों से शपथ पत्र भी भरवायेगी, जिसमें स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के मुताबिक सभी बच्चों को होम क्वारंटाइन में रखा जायेगा तथा उन्हें घरों से बाहर नहीं आने देने की बात होगी। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही राज्य सरकार ने राजस्थान के कोटा में 100 बसों को भेजकर 2252 बच्चों को छत्तीसगढ़ लाया था, जिनमे से 700 के करीब बच्चे रायपुर के हैं, वहीं इतने ही बच्चे दुर्ग-भिलाई के भी है। इन सभी बच्चों का सैंपल उसी वक्त ले लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है। सभी बच्चों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी, जो कि एक राहत भरी जानकारी है।

The post कोटा से लाए गए छात्र क्वारंटाइन के बाद अब होम आइसोलेशन में जाएंगे appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/students-brought-from-kota-will-go-to-home-isolation-after-quarantine/