Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना बिग ब्रेकिंग: बिलासपुर, भिलाई में भी कोरोना की दस्तक….छत्तीसगढ़ में 5 नये कोरोना पोजेटिव मरीज मिले…. पिछले 24 घंटे में हालात बिगड़े, 1 से बढ़कर संख्या पहुंची 6….राजधानी में सबसे ज्यादा, कुल मरीज की संख्या 6 हुई

रायपुर 26 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना से स्थिति अब बिगड़ गयी है। पिछले 24 घंटे में 5 नए कोरोना के मरीज मिले है। मंगलवार दोपहर तक 2 नए मरीज की पहचान के बाद के रायपुर, भिलाई और बिलासपुर से भी कोरोना के 3 नए मरीज की पहचान हुई है।

छत्तीसगढ़ में अब कुल मरीजों की संख्या 6 हो गयी है। राजधानी रायपुर में 3, बिलासपुर में 1, भिलाई में 1 और राजनांदगांव में 1 कोरोना पोजेटिव मरीज मिले है।

देर रात रायपुर और भिलाई के मरीज को एम्स में शिफ्ट किया गया है, जबकि बिलासपुर के मरीज को सिम्स में ही भर्ती कराया गया है। मरीजों की संख्या 24 घंटे में 5 नए बढ़ जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बिलासपुर वाली सऊदी अरबिया से फरवरी में लौटी है।
अभी तक जानकारी में सभी मरीज विदेश से लौटे है।एम्स में कुल 5 मरीज भर्ती है, जबकि सिम्स में 1 मरीज को भर्ती कराया गया है। इससे पहले राज्य सरकार ने कोरोना के संक्रमण रोकने के लिए कड़े कदम उठाए थे, लेकिन जिस तरह से पिछले 24 घंटे में हालात बिगड़े है, उसके बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया है। लगातार बैठकों का सिलसिला जारी है। वही मुख्यमंत्री भी खुद हालात पर नज़र बनाये हुए है।

The post कोरोना बिग ब्रेकिंग: बिलासपुर, भिलाई में भी कोरोना की दस्तक….छत्तीसगढ़ में 5 नये कोरोना पोजेटिव मरीज मिले…. पिछले 24 घंटे में हालात बिगड़े, 1 से बढ़कर संख्या पहुंची 6….राजधानी में सबसे ज्यादा, कुल मरीज की संख्या 6 हुई appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/corona-big-breaking-5-new-corona-positive-patients-were-found-in-chhattisgarh-the-situation-worsened-in-the-last-24-hours-highest-in-the-capital-total-number-of-patients-increased-to-6/