Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना बिग ब्रेकिंग : राजधानी रायपुर में मिला कोरोना का नया मरीज… 24 घंटे के भीतर प्रदेश में मिले 15 मरीज… एम्स की रिपोर्ट में आया पाजेटिव… प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या…

रायपुर 4 मई 2020। छत्तीसगढ़ से कोरोना को लेकर एक और बुरी खबर आ रही है। राजधानी रायपुर में लंबे समय बाद कोरोना का एक पॉजेटिव मरीज मिला है। मरीज की आरटी पीसीआर टेस्ट में रिपोर्ट पाजेटिव आयी है। राजधानी के व्यस्तम इलाके से ये मरीज मिला है। छत्तीसगढ़ में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गयी है। इससे पहले कल छत्तीसगढ़ में 14 मरीज मिले थे।

प्रदेश में 14 नये कोरोना के मरीज मिले…. दुर्ग और कवर्धा में मिले नये मरीज…सभी हैं प्रवासी मजदूर….. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या अब बढ़कर हो गयी

दुर्ग में 8 और कवर्धा में 6 नये मरीज मिले थे। अभी तक की जानकारी के मुताबिक युवक की ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में स्वास्थ्य विभाग जानकारी जुटा रहा है।

राजधानी में शुरुआती दिनों में कोरोना पाजेटिव मरीज मिले थे, जिसके बाद राजधानी में मरीजों का मिलना बिल्कुल रूक सा गया था। लेकिन अब एक बार फिर कोरोना मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग सकते  में है।

The post कोरोना बिग ब्रेकिंग : राजधानी रायपुर में मिला कोरोना का नया मरीज… 24 घंटे के भीतर प्रदेश में मिले 15 मरीज… एम्स की रिपोर्ट में आया पाजेटिव… प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या… appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/corona-big-breaking-new-corona-patient-found-in-the-capital-raipur-15-patients-found-in-the-state-within-24-hours-aiims-report-came-in-positive-total-number-of-patients-in-the-state-now/