Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना बिग UPDATE : राजधानी में इलेक्ट्रिक मिस्त्री मिला कोरोना पॉजेटिव…. कई घरों में घूम-घूमकर किया था काम…..हर दिन सब्जी बाजार भी जाता था….कोरोना लक्षण आने के बाद…

रायपुर 4 मई 2020। राजधानी रायपुर के कोरोना पॉजेटिव मरीज के बारे में बड़ी जानकारी सामने आयी है। ये युवक बिजली मिस्त्री (इलेक्ट्रिशियन) का काम करता है। 24 साल का ये युवक पॉजेटिव घरों में घूम-घूमकर बिजली सुधारने का काम किया करता था। पॉजेटिव आने से पहले आसपास के कई इलाकों के घरों में घूम-घूमकर उसने बिजली सुधारने का काम किया है। लिहाजा अब पुलिस अब उस मरीज के प्रांरभिक संपर्क में आये लोगों को आइसोलेट करने की तैयारी कर रही है। वहीं सीधे संपर्क में आये लोगों का सैंपल भी लिया जा रहा है।

राजधानी रायपुर में मिला कोरोना का नया मरीज… 24 घंटे के भीतर प्रदेश में मिले 15 मरीज… एम्स की रिपोर्ट में आया पाजेटिव… प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या…

रायपुर से सरस्वती नगर इलाके के रहने वाले उस युवक की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। लाकडाउन के दौरान वो रायपुर में ही मौजूद था, लिहाजा उसका पॉजेटिव आना, स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता की बात है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि युवक की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है, ऐसे में प्रथम दृष्टिया ये प्रतीत होता है कि युवक किसी से सेंकेंडरी इंफेक्टेड हुआ है, युवक किसी ना किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया है, जो कोरोन पॉजेटिव रहा हो।

इधर पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। CSP सुनील शर्मा ने NPG से बताया कि फिलहाल युवक से क्लोज कांटेक्ट को खंगाला जा रहा है, ताकि उन्हें आइसोलेट किया जा सके। उन्होंने बताया कि युवक में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण उभरे थे, लिहाजा वो खुद से ही एम्स पहुंचा था और अपना सैंपल दिया था। अब उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

जानकारी के मुताबिक युवक लॉकडाउन के दौरान इधर-उधर जाकर काम तो किया करता ही था, हर दिन साइंस कालेज मैदान में लगने वाले बाजार भी जाता था, ऐसे में पुलिस के लिए उसके कांटेक्ट को खंगालना काफी मुश्किल हो गया है। वहीं संक्रमण के मद्देनजर पुलिस की चिंताएं भी अब बढ़ गयी है।

The post कोरोना बिग UPDATE : राजधानी में इलेक्ट्रिक मिस्त्री मिला कोरोना पॉजेटिव…. कई घरों में घूम-घूमकर किया था काम…..हर दिन सब्जी बाजार भी जाता था….कोरोना लक्षण आने के बाद… appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/corona-big-update-found-electrician-in-the-capital-corona-positive-worked-in-many-homes-by-rotating-every-day-used-to-go-to-vegetable-market-after-getting-corona-symptoms/