Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना वायरस प्रभाव : सीएस ने दिए प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

रायपुर। मुख्य सचिव आरपी मंडल ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है। मंडल ने राज्य के सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने का भी निर्देश दिया है।

मुख्य सचिव मंडल ने कलेक्टर और एसपी को निर्देश दिया है कि वे अपने क्षेत्राधिकार में लगाए गए सभी प्रतिबंधों का कड़ाई से पालन कराना सुनिश्चित करें। किसी प्रकार की लापरवाही या शिथिलता न बरती जाए। जो व्यक्ति प्रतिबंधात्मक निर्देशों का उल्लंघन करते पाया जाए उसके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही करें।
मुख्य सचिव ने अपने आदेश में यह भी लिखा है कि राज्य में धारा 144 लागू है इसके तहत आम लोगों, सार्वजनिक व निजी वाहनों के आवागमन पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। इसका सख्ती से पालन किया जाएगा।

हालांकि राज्य में अब तक केवल एक ही कोरोना पॉजिटिव का केस सामने आया है। इसके बावजूद सरकार पूरी तरह सख्त है। राज्य में लगभग छह सौ से अधिक लोगों को क्वारंटाइन सेंटर्स और होम क्वारंटाइन में रखा गया है। सरकार ने इनकी भी निगरानी बढ़ा दी है।
स्वास्थ्य सचिव निहारिका बारिक सिंह ने भी सभी जिलों के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बता कर जिलों को 3-प्लाई और एन-95 मास्क और पीपीई का जरूरत के मुताबिक ही सावधानीपूर्वक इस्तेमाल करने के निर्देश दिए हैं।

The post कोरोना वायरस प्रभाव : सीएस ने दिए प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश appeared first on Chhattisgarh Times News.

https://chhattisgarhtimes.in/cg/corona-virus-effect-cs-directs-strict-action-against-violators/