Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य की परफॉर्मेंस के आधार पर होगा कर्मचारियों का वेतन आहरित

बड़वानी-मध्यप्रदेश के बड़वानी के जिला कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने निर्देश दिए हैं कि कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य के आधार पर स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला बाल विकास एवं पंचायत ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों का माह नवंबर का वेतन आहरित किया जाएगा।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार ये निर्देश कलेक्टर श्री वर्मा ने आज शाम को जूम वीसी के माध्यम से आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान दिये। इस दौरान कलेक्टर ने कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य में जिले की स्थिति पर घोर अप्रसन्नता व्यक्त की। इस दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रति बुधवार एवं शनिवार को होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

The post कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य की परफॉर्मेंस के आधार पर होगा कर्मचारियों का वेतन आहरित appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/salary-of-employees-will-be-drawn-on-the-basis-of-performance-of-work-of-corona-vaccination/