Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना संक्रमण बचाव दौर में क्राईम रेट गिरा.. बिलासपुर सरगुजा कोरिया जशपुर में चकित करने वाले आंकडे

रायपुर,25 मार्च 2020। कोरोना संक्रमण से बचाव अभियान में जूटी प्रदेश सरकार ने पूरी ताक़त झोंक दी है। लॉकडॉउन की घोषणा के बाद जनजीवन थमा हुआ है। लोग अगर निकल भी रहे हैं तो बेहद जरुरी काम से ही।वर्ना सड़कों पर मौजुद छत्तीसगढ पुलिस वापस रवाना करने में सेंकडो की देर नहीं कर रही है।
इन सबमें जो तथ्य ध्यान खींच रहा है वो है क्राईम रेट। क्राईम रेट एकदम से नीचे हो गया है। जशपुर ज़िले के 13 थानों में 9 में शून्य क़ायमी है,कोरिया के 12 थानों में 7 में शून्य कायमी है, सरगुजा के 12 थानों में 6 पर शून्य कायमी है। दिलचस्प आँकड़ा नवगठित मरवाही गौरेला पेंड्रा जिले का है, जहां तीन थानों में से दो पर शून्य कायमी है.. सबसे शानदार रिकार्ड बिलासपुर का है बिलासपुर में 19 थाने हैं और 16 थानों में शून्य कायमी है। तीन थानों में भी जो मामले हैं वो कोरोना प्रतिबंध की अवहेलना के बाद क़ायम हुए हैं।
पूरे राज्य में लॉकडॉउन की स्थिति के बीच यह आँकड़ा आप दो तरह से देख सकते हैं पहला यह कि अपराध में कमी हुई है, तो एक नज़रिया यह भी है कि, लॉकडॉउन के बावजूद अपराध हुए भले कम हुए और थानों के एफआईआर में कायमी दर्ज हुई।

The post कोरोना संक्रमण बचाव दौर में क्राईम रेट गिरा.. बिलासपुर सरगुजा कोरिया जशपुर में चकित करने वाले आंकडे appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/crime-rate-dropped-in-corona-infection-rescue-phase-bilaspur-surguja-korea-shocking-statistics-in-jashpur/