Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरोना संदिग्ध की सिम्स बिलासपुर में मौत,मस्तूरी क्वॉरेंटाइन सेंटर से लाया गया था मरीज, जांच रिपोर्ट आने से पहले ही दम तोड़ दिया

बिलासपुर।प्रदेश में अब लगातार कोरोना संक्रमितों मे दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है।शनिवार को वहीं बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत का मामला सामने आया है।मिली जानकारी अनुसार मरीज मस्तूरी क्वारेंटाइन सेंटर से गंभीर हालत में लाया गया। मरीज को सर्दी-खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ थी।मरीज 20 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पुणे से लौटा था। हालत बिगड़ने पर उसे सिम्स में कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था। कोरोना जांच की रिपोर्ट आने से पहले ही मरीज की मौत हो गई है। बता दें प्रदेश में अब तक 172 कोरोना संक्रमित मिले चुके हैं, जिसमें से 62 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, उन्हें डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है। फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 110 है।

The post कोरोना संदिग्ध की सिम्स बिलासपुर में मौत,मस्तूरी क्वॉरेंटाइन सेंटर से लाया गया था मरीज, जांच रिपोर्ट आने से पहले ही दम तोड़ दिया appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=117163