Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने कलेक्टर व एसपी के साथ प्रशासनिक अमला उतरा सड़कों पर

ब्यूरो चीफ:- विपुल मिश्रा
रिपोर्ट:- शिव कुमार चौरसिया

रामानुजगंज में मास्क न पहनने वालों पर हुई कार्यवाही में दो दिनों में 66 हजार 400 रुपए का कटा चालान

बलरामपुर 07 अप्रैल 2021 : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत इसके रोकथाम तथा कोविड से बचाव के अनुरूप व्यवहार का पालन कराने कलेक्टर श्याम धावड़े, पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के साथ पूरा प्रशासनिक अमला सड़कों पर उतर गया है। बीते दिनों कोविड संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है तथा लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं।

कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने नगर पंचायत रामानुजगंज स्थित चांदनी चैक तथा वाड्रफनगर के राजीव गांधी चैक पहुंचकर आमजनों से मास्क पहनने तथा सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की तथा मास्क न पहनने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। बीते दिनों कोविड संक्रमण के मामलों के लगातार वृद्धि को देखते हुए दोनों अधिकारियों ने कोविड संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सख्ती से नियमों का पालन करवाने के निर्देश दिए हैं। नगर पंचायत रामानुजगंज में पिछले चैबीस घण्टो में मास्क न पहनने वालों पर कार्यवाही के दौरान 66 हजार 400 का जुर्माना वसूला गया।

कोविड संक्रमण की रोकथाम 

कलेक्टर श्याम धावड़े ने इस दौरान अधिकारियों से कोविड संक्रमण की रोकथाम के लिए सार्वजनिक, भीड़-भाड़ वाले स्थानों एवं दुकानों में कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करवाने को कहा है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों संक्रमण का तेजी से फैलाव हुआ है इसलिए लोग मास्क पहनें, हाथों को बार-बार धोएं तथा सामाजिक दूरी का पालन करें। अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें तथा बच्चों और बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें।

पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने भी प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की तथा न मानने वालों पर चालानी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि अनावश्यक घर से निकलना समझदारी नही है, बीमारी को आमंत्रित न करें, केवल आवश्यक कार्यों से ही घर के बाहर निकलें। दोनों ही अधिकारियों ने सघन आबादी वाले नगरीय क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों के लोगों से भी नियमों का अक्षरशः पालन करने की अपील की है।

https://www.clipper28.com/hi/administrative-staff-landed-on-roads-with-collector-and-sp-to-follow-kovid-protocol/