Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोहली, राहुल ने बचायी लाज, ऑलराउंडरों की टॉप 10 लिस्ट से भारतीय गायब

नईदिल्ली 7 अप्रैल 2021. आईसीसी ने ताजा टी20 रैंकिंग की घोषणा कर दी है. जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भारत की लाज बचा ली है. आईसीसी ने टी20 को लेकर जो ताजा रैंकिंग जारी की है उसके अनुसार बल्लेबाजों की सूची में टॉप में केवल दो भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. बल्लेबाजी रैंकिंग में कोहली पांचवें नंबर पर और केएल राहुल 6ठे स्थान पर मौजूद हैं. जबकि टॉप पर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान हैं. कोहली और राहुल को छोड़कर एक भाारतीय खिलाड़ी टॉप 10 में नहीं हैं.

ICC T20I Ranking : टी20 रैंकिंग में कोहली, राहुल ने बचायी लाज, गेंदबाजों और ऑलराउंडरों की टॉप 10 सूची से भारतीय खिलाड़ी गायब

टी20 गेंदबाजी रैंकिंग की अगर बात करें तो टॉप 10 में एक भी भारतीय खिलाड़ी नजर नहीं आ रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज तबरेज शम्सी टॉप पर बने हुए हैं. अफगानिस्तान के दो, श्रीलंका के दो, ऑस्ट्रेलिया के दो और न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ी टॉप गेंदबाजों की सूची में अपना कब्जा बनाये हुए हैं. आईसीसी की ताजा टी20 ऑलराउंडरों की टॉप 10 सूची से भी भारतीय खिलाड़ी गायब हो गये हैं. टॉप पर अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी बने हुए हैं. दूसरे नंबर बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन मौजूद हैं.

The post कोहली, राहुल ने बचायी लाज, ऑलराउंडरों की टॉप 10 लिस्ट से भारतीय गायब appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

https://npg.news/kohli-rahul-saved-laz-indian-missing-from-top-10-list-of-all-rounders/