Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
क्वारंटीन किए गए 10 मजदूरों पर FIR..महिला सरपंच की शिकायत.. गुपचुप परिजनों से गए थे मिलने

मुंगेली/तखतपुर—( टेकचंद कारड़ा)—दूसरे जिले और प्रदेश से आये 10 मजदुरो को शासन ने ग्राम फरहदा मे क्वारंटाईन किया है। लेकिन मजदूर नियमों का उल्लंघन कर शासन के नाक में दम कर दिए है। ज्यादातर मजदूर क्वारंटीन सेन्टर से निकलकर गांव में घूमते पाए गए। मामले की जानकारी  सरपंच ने उच्च अधिकारियों को दी। 10 मजदूरों के खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है।
  
                   पुलिस सूत्रों के अनुसार बाहर से पहुचे मजदूर परसदा स्थित क्वारंटीन सेन्टर से निकलकर बाहर बाजार में घूमते पाए गए हैं। पुलिस ने ग्राम पंचायत सरपंच निर्माला नट की शिकायत पर क्वारंटीन सेन्टर से बाहर घूमने गए मजदूरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। सरपंचन निर्मला ने बताया कि बाहर से आए  मजदूरों को शासन ने ग्राम पंचायत फरहदा स्थित  शासकीय हाईस्कुल मे क्वारंटिन सेंटर बनाकर रखा। मजदूर मनमानी  बाज नहीं आ रहे हैं। अपने घर जाकर अनजान संक्रमण को फैला रहे हैं। जिसके चलते बच्चों और बुजुर्गों खतरे में है।
 
             जानकारी के बाद तहसीलदार और अन्य अधिकारी समेत सीईओ मुंगेली ने मजदूरो के क्वारंटिन सेंटर मे नही रहने और सोशल डिस्टेंसन का पालन नही किए जाने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा। ग्राम पंचायत सरपंच की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाहर से आए 10 मजदूरों  के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
  
                 शिकायत पर रूक्रमणी ,प्रतिभा,हृदेश, पुष्पा, वंदना,ओमकार , सुरेन्द्र,प्रतिमा, संतोष ,सावित्री के खिलाफ आईपीसी की धारा धारा 188 और 269 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

The post क्वारंटीन किए गए 10 मजदूरों पर FIR..महिला सरपंच की शिकायत.. गुपचुप परिजनों से गए थे मिलने appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114759