Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खैरागढ़़: जिले के उद्घाटन के पूूूर्व ही विधायक प्रतिनिधि ने दिया इस्‍तीफा, जाने क्‍यों ?

राजनांदगांव. खैरागढ़ विधायक श्रीमति यशोदा निलाम्‍बर वर्मा के उपवनमंडल कार्यालय खैरागढ के विधायक प्रतिनिधि राजा सोलंकी ने आज अपना इस्‍तीफा खैरागढ के विधायक श्रीमति यशोदा निलाम्‍बर वर्मा के नाम दे दिया है उन्‍होंने कहा कि मै विधायक प्रतिनिधि रह कर संगठन का कार्य करने में असहज महसूस कर रहा हूंं जिसके कारण मैं यह इस्‍तीफा दे रहा हूंं, मैं केवल कांग्रेस का सिपाही हूं और संगठन का कार्य करते रहूंगा .

सोशल मीडिया में जारी पत्र की प्रति

यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हाेेेने के बाद राजनीतिक हल्‍कों विधायक की कार्यप्रणाली को लेकर जबरदस्‍त चर्चा होने लगी है..

The post खैरागढ़़: जिले के उद्घाटन के पूूूर्व ही विधायक प्रतिनिधि ने दिया इस्‍तीफा, जाने क्‍यों ? appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=56497