Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गुजरात एटीएस कार्रवाई, दिल्ली में 20 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ अफगान व्यक्ति को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद। गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने रविवार को दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से एक अफगान नागरिक को 20 करोड़ रुपये की 4 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान वाहिदुल्ला रहीमुल्लाह के रूप में हुई है।

एटीएस को सूचना मिली थी कि दिल्ली एनसीआर में रहने वाला अफगान नागरिक वाहिदुल्ला रहीमुल्ला शुक्रवार को वसंत कुंज इलाके में भारी मात्रा में हेरोइन की आपूर्ति करने जा रहा है।

दिल्ली क्राइम ब्रांच के साथ किए गए संयुक्त अभियान में रात करीब 11 बजे से 11.30 बजे तक जगह-जगह छापेमारी की गई. वाहिदुल्ला रहीमुल्ला को गिरफ्तार कर उसके पास से 4 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

उसके खिलाफ दिल्ली अपराध शाखा द्वारा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

आरोपी अफगानिस्तान के कंधार का रहने वाला है और 2016 में अपने परिवार के साथ मेडिकल वीजा पर भारत आया था। वह वीजा बढ़ाकर वापस रुक गया।

https://www.khabar36.com/gujarat-ats-arrests-afghan-man-with-heroin-worth-rs-20-crore-in-delhi/