Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में ‘पढ़ाई तुंहर द्वार’ पोर्टल में पंजीयन में कोताही,दो दिन के अंदर पूरा करने DEO ने लिखा पत्र

गौरेला-पेंड्रा-मरवाहीलॉकडाउन के दौरान स्कूली बच्चों की शिक्षा के लिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा ने पढ़ाई तुंहर द्वार योजना अंतर्गत cgschool.in नामक पोर्टल तैयार किया गया है। जिसमें प्रदेश भर के शिक्षक पंजीकृत है और अपने-अपने विषयों से जुड़े वीडियो लेक्चर के माध्यम से बच्चों की पढ़ाई पूरी हो रही है।इसी क्रम में जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा सभी प्राचार्यो, विकासखंड एडमिन,संकुल एडमिन पढ़ाई तुंहर दुआर को cgschool.in में विद्यार्थियों और शिक्षकों के पंजीयन को लेकर पत्र लिखा है। जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा लिखे पत्र में उल्लेख पोर्टल में विद्यार्थियों और शिक्षकों का पंजीयन किया जाना था। जिसकी बार बार सूचना के बाद भी शासन के इस महत्वपूर्ण योजना का सुचारू रूप से क्रियानवयन नहीं हो रहा है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

साथ ही आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी के आधार पर शिक्षकों का पूरा हो गया है लेकिन पोर्टल में शिक्षकों का प्रदर्शित नहीं हो रहा है। 6 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में दिए निर्देश के अनुसार जिले में 602 शिक्षकों का पंजीयन नहीं हुआ है। सेवानिवृत्त/मृत/स्थानांतरण शिक्षकों का विवरण 2 दिनों के अंदर विकासखंड एडमिन को तैयार करने की जवाबदारी दी गई है। और हर शिक्षकों से संकुल एडमिन संपर्क करके दो दिनों में प्रोफाइल सुधार करके जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में नागेंद्र मणि त्रिपाठी सहायक नोडल और अरुण कुमार रैदास के मोबाइल नंबर पर प्रतिवेदन के माध्यम से भेजने की बात कही गई है।

The post गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में ‘पढ़ाई तुंहर द्वार’ पोर्टल में पंजीयन में कोताही,दो दिन के अंदर पूरा करने DEO ने लिखा पत्र appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114930