Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ग्रामीणों ने वन अमले पर किया हमला.. लगवाए उठक बैठक.. घटना में कई वनकर्मी हुए घायल.. जानिए पूरा मामला..

मुंगेली. अचानकमार टाईगर रिज़र्व की टीम पर ग्रामीणों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि टाइगर रिजर्व की टीम गांव में ट्रैप कैमरा चोरी के संदिग्धों को पकड़ने गयी गई हुई थी. टीम के गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया जिसके बाद वे टाइगर रिजर्व की टीम से बहस करने लगे विवाद बढ़ने पर ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया.

यह मामला लैलूंगा के वनग्राम निवासखार की का है. यह घटना शनिवार शाम की है इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं. एटीआर की डिप्टी डायरेक्टर विजया कुर्रे ने इस मामले की पुष्टि की है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने वनकर्मियों से उठक बैठक भी करवाई है. डिप्टी डायरेक्टर विजया कुर्रे की मौजूदगी पुलिस थाने में इसकी शिकायत कराई गई. सुरही रेंजर संदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गांव गई हुई थी.

The post ग्रामीणों ने वन अमले पर किया हमला.. लगवाए उठक बैठक.. घटना में कई वनकर्मी हुए घायल.. जानिए पूरा मामला.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/villagers-attacked-forest-staff-got-a-meeting-held-many-forest-workers-were-injured-in-the-incident-know-the-whole-matter/151370/