Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घर वापसी के लिए निकले मजदूरो का मददगार बना पुलिस प्रशासन,रुकने व नाश्ते की कर रहे व्यवस्था

आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg police

कोरबा।वैश्विक महामारी कोरोनावायरस लॉक डाउन आगे बढ़ चुका है।दूसरे चरण का लॉक डाउन 3 मई को खत्म होना था।जिसका विस्तार अब 2 हफ्ते और कर दिया गया है।3 मई को लॉक डाउन खुलने की उम्मीद से कई जिलों में फंसे मजदूर घर वापसी को टाल रहे थे। लेकिन लॉक डाउन बढ़ जाने से अब ऐसे मजदूर की घर वापसी का सिलसिला बढ़ा है।पुलिस प्रशासन भी ऐसी मजदूरों का मददगार बना हुआ है। कटघोरा क्षेत्र के अंतर्गत जेन्जरा बाईपास के पास स्थानीय प्रशासन द्वारा टेंट लगवा कर यात्रियों के रुकने की व्यवस्था की गई है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

यहां पहुंच रहे पद यात्रियों को रुकवा कर चाय नाश्ता और पानी की व्यवस्था की जा रही है। थोड़ी देर विश्राम करने के बाद यात्री अंतर राज्य विशेष बसों से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो रहे हैं।इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खासतौर से पालन किया जा रहा है।कटघोरा टीआई रघुनंदन शर्मा ने बताया कि पुलिस और प्रशासन द्वारा घर वापस लौट रहे लोगों को नाश्ता मुहैया कराया जा रहा है ।साथ ही अंतर राज्य विशेष बसों से उन्हें रवाना किया जा रहा है।

The post घर वापसी के लिए निकले मजदूरो का मददगार बना पुलिस प्रशासन,रुकने व नाश्ते की कर रहे व्यवस्था appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114512