Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घूस लेते रेल्वे का अफसर गिरफ्तार

रायपुर।एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रेलवे के एक घूसखोर अफसर को तीस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एंटी करप्शन ब्यूरो के मुताबिक आवेदक नीरज कुमार ठाकुर पिता इंद्र बहादुर सिंह ने 6 अप्रैल को एक लिखित शिकायत की थी कि संदीप राय बिलासपुर निवासी ने रेलवे कॉलोनी सफाई का कार्य टेंडर पर लिया है। संदीप राय फर्म श्री साईं छाया वेयरहाउस बिलासपुर का प्रोपराइटर है।जिसके कार्य करने के लिए आवेदक को अधिकार पत्र और मुख्तयार दिया गया है।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिये यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरों से अपडेट

आवेदक ने माह जुलाई से दिसंबर तक के कार्य का बिल 15,96,000 जमा किया है। माह जनवरी से मार्च तक के कार्य भुगतान के लिए मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक शुभाशीष सरकार पिता स्वर्गीय गोपाल चंद्र सरकार 8% के हिसाब से रिश्वत की मांग कर रहा है।

The post घूस लेते रेल्वे का अफसर गिरफ्तार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114195