Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चौकी प्रभारी ने व्हाट्सएप ग्रुप में किया अश्लील पोस्ट.. ग्रुप में सांसद, विधायक समेत कई अधिकारी शामिल.. अधिकारियों ने कही जांच की बात..

जशपुर. पुलिस अधिकारी द्वारा सोशल मीडिया में अश्लील पोस्ट करने का मामला सामने आया है. जहां एक चौकी प्रभारी द्वारा एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील पोस्ट किया गया. इस ग्रुप में सांसद विधायक और अधिकारियों समेत कई दिग्गज शामिल है.

दरअसल पंडरापाठ चौकी प्रभारी जगसाय पैंकरा ने खबर जशपुर नमक एक वाट्सएप ग्रुप में एक अश्लील पोस्ट की थी. इस ग्रुप में सांसद, विधायक समेत कई दिग्गज शामिल हैं. हालांकि इस पोस्ट को कुछ समय बाद डिलीट कर दिया गया. जब यह मामला बाहर आया तो इस मामले की निंदा की गई. जिसके बाद अधिकारियों ने इस पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

इस तरह सोशल मीडिया पर लापरवाही से अधिकारी कर्मचारियों द्वारा कई बार गलत तरह के पोस्ट डालने के मामले पहले भी देखे जा चुके हैं. जिन पर कार्यवाही की जा चुकी है. हालाकि कानून के रखवालों द्वारा ही गैरकानूनी चीजों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लापरवाही से फैलाना बेहद शर्मनाक है. आपको बता दें कि भारत में इस तरह की अश्लील चीजों पर प्रतिबंध है. इतना ही नहीं इस तरह की अश्लील चीजों के फैलाए दाने पर दंडात्मक कार्यवाही का भी प्रावधान है. फिलहाल देखना यह होगा कि इस पुलिस अधिकारी पर क्या कार्यवाही की जाती है.

The post चौकी प्रभारी ने व्हाट्सएप ग्रुप में किया अश्लील पोस्ट.. ग्रुप में सांसद, विधायक समेत कई अधिकारी शामिल.. अधिकारियों ने कही जांच की बात.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/outpost-posted-indecent-post-in-whatsapp-group-the-group-included-mp-mla-and-many-officials-officials-said-the-investigation/151343/