Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छग से अन्य राज्य में जाने वाले श्रमिकों व अन्य व्यक्तियों के पंजीयन हेतु राज्य शासन ने बनाया ’आॅनलाइन ऐप्लिकेशन’,11 मई से आमजनों के लिये भी खोली जाएगी

रायपुर-छत्तीसगढ़ राज्य में लाॅकडाउन के कारण फंसे अन्य राज्यों के ऐसे श्रमिक एवं व्यक्ति जो अपने निवास के गृह राज्य में वापस जाने के इच्छुक हैं (स्वयं के साधन से जाने वाले तथा पास हेतु आवेदन करने वालों को छोड़कर), उनके पंजीयन के लिये आॅनलाईन एप्लीकेशन बनाया गया है, जिसका लिंक इस प्रकार है-http:cglabour.nic.in/Covid19_Loginpage.aspx श्रम विभाग के सचिव सोनमणि बोरा ने बताया कि प्रदेश के जिला कलेक्टर कार्यालयों द्वारा 29 अप्रैल से छत्तीसगढ़ राज्य में फंसे ऐसे श्रमिकों एवं व्यक्तियों के आवेदन स्वीकार किये जा रहे हैं, जो अपने निवास के राज्यों में वापस जाने के इच्छुक हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

कलेक्टर कार्यालय द्वारा स्वीकार तथा प्राप्त किये गये ऐसे आवेदनों को विभाग द्वारा बनाये गये लिंक में अपलोड किये जाने हेतु सभी जिला कलेक्टर को यूजर आई डी एवं पासवर्ड जारी किया गया है। इसी प्रकार नवीन प्राप्त होने वाले आवेदनों को भी साथ-साथ आॅनलाईन पंजीयन तथा प्रविष्टि सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। आॅनलाईन पंजीयन की व्यवस्था को 11 मई से आमजनों के लिये भी खोला जायेगा, जिससे प्रभावित व्यक्तियों द्वारा इस सुविधा का लाभ लेते हुये अपना पंजीयन करवा सकेंगे।

The post छग से अन्य राज्य में जाने वाले श्रमिकों व अन्य व्यक्तियों के पंजीयन हेतु राज्य शासन ने बनाया ’आॅनलाइन ऐप्लिकेशन’,11 मई से आमजनों के लिये भी खोली जाएगी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=115305