Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छठ घाट पर कोयला कारोबारी की हत्या

चतरा। झारखंड में चतरा जिले के नक्सल प्रभावित पत्थलगड़ा थाना क्षेत्र के सिनपुर डैम छठ घाट पर नक्सलियों ने शनिवार को एक कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस से मिली जानकारी अनुसार लोक आस्था के महापर्व छठ के मौके पर सिनपुर डैम छठ घाट पर अर्घ्य देने के दौरान फायरिंग की आवाज के बाद छठ घाट पर अफरातफरी मच गई और सभी श्रद्धालु आनन-फानन में इधर-उधर भाग गए। दूसरी ओर माओवादियों द्वारा किए गए फायरिंग की घटना में बुरी तरह घायल व्यक्ति को सिमरिया रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हजारीबाग रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान तपसा निवासी कोयला व्यवसायी मुकेश गिरी के रूप में की गई है।CGWALL के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

The post छठ घाट पर कोयला कारोबारी की हत्या appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/coal-businessman-killed-at-chhat-ghat/