Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ न्यूज की आज 14 वीं वर्षगांठ

छत्तीसगढ़ को समर्पित वेबपोर्टल छत्तीसगढ़ न्यूज(www.cgnews.in) आज अपनी स्थापना की 14वीं वर्षगांठ मना रहा है।इस वेबपोर्टल का शुभारंभ 14 अक्टूबर 2007 को तत्कालीन मुख्यमंत्री द्वारा किया था।तभी से यह वेबपोर्टल नियमित रूप से समाचार एवं दूसरी महत्वपूर्ण जानकारियां अपने पाठकों को उपलब्ध करवा रहा है।

छत्तीसगढ़ की खबरों के साथ ही देश दुनिया की प्रमुख खबरों पर आधारित नियमित अपडेट होने वाला यह राज्य का पहला वेबपोर्टल है।नियमित अपडेट होने तथा विश्वसनीय खबरों के कारण राज्य की खबरों के मामले में राष्ट्रीय स्तर के वेबपोर्टलों के समकक्ष अपनी जगह बनाने मे यह कामयाब रहा है।इसकी हिट्स लगातार बढ़ रही है जिससे हमारा उत्साहवर्धन हो रहा है।

आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद वेबपोर्टल को निरन्तर बेहतर बनाने और ज्यादा से ज्यादा खबरें देने की कोशिश की जा रही है।राज्य में नई सरकार के गठन के बाद बगैर किसी मूल्याकंन के ही जनसम्पर्क विभाग द्वारा नए-नए नियम बनाकर विज्ञापन बन्द कर देने से आर्थिक मुश्किलें ज्यादा बढ़ गई है,लेकिन इसके बावजूद भी पोर्टल जारी रहेगा,और इसे और बेहतर बनाने की कोशिश भी जारी रहेंगी।जिन्दल स्टील एण्ड पावर लिमिटेड के हम विशेष रूप से आभारी है,जिन्होने मुश्किलों में साथ नही छोड़ा है।

    वेबपोर्टल के लिए निरन्तर समसामायिक विषयों पर आलेख लिखने के लिए जाने माने समाजवादी चिन्तक रघु ठाकुर जी एवं उत्तरप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार राजखन्ना के भी हम विशेष रूप से आभारी है।वरिष्ठ पत्रकार पंकज शर्मा जी के भी हम आभारी हैं जिनके समसामायिक विषयों पर आलेख हम वेबपोर्टल में इस्तेमाल करते रहते हैं।

   वेबपोर्टल को तकनीकी रूप से निरन्तर सहयोग दे रहे श्री रंजीत गुप्ता एवं प्रभात मीडिया क्रेटिएशन की पूरी तकनीकी टीम के भी हम आभारी है,जोकि हमारी दिक्कतों को देखते हुए हमारा सहयोग जारी रखे हुए हैं।रंजीत जी ने हाल ही में हुई मुलाकात में वेबपोर्टल को और बेहतर बनाने एवं इसके लिए आर्थिक संसाधनों के लिए प्रयास करने का भरोसा देकर हमारा उत्साहवर्धन किया हैं।इन सभी से उम्मीद हैं कि वह आगे भी पोर्टल को सहयोग देते रहेंगे।

सम्पादक

 

https://www.cgnews.in/%E0%A4%9B%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%A4%E0%A5%80%E0%A4%B8%E0%A4%97%E0%A4%A2%E0%A4%BC-%E0%A4%A8%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A5%82%E0%A4%9C-%E0%A4%95%E0%A5%80-%E0%A4%86%E0%A4%9C-14-%E0%A4%B5%E0%A5%80%E0%A4%82/