Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़: आईटीआई छात्रावास अधीक्षक-अधीक्षिका के पदों पर 13 जून को होगा 6 वें चरण का दस्तावेज सत्यापन

छत्तीसगढ़ की शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में छात्रावास अधीक्षक-अधीक्षिका के पदों पर अभ्यर्थियों का छठवें चरण का दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों को एसएमएस और व्हाट्सएप्प पर जानकारी दी गई है। दस्तावेज सत्यापन 13 जून को सुबह साढ़े 9 बजे से शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था रायपुर में किया जाएगा।

छठवें चरण में रिक्त पदों के तीन गुना अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया गया है। कट ऑफ मार्क्स संचालनालय की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। सभी अभ्यर्थी जानकारी के लिए संचालनालय की वेबसाइट https://cgiti.cgstate.gov.in/ और अपने लॉगिन आईडी का नियमित अवलोकन करते रहें। दस्तावेज सत्यापन के बाद संबंधित अभ्यर्थी आगामी दिवस को दोपहर एक बजे तक उसी स्थल पर पंजीयन प्रभारी के पास अपना दावा/आपत्ति भी प्रस्तुत कर सकते हैं।

The post छत्तीसगढ़: आईटीआई छात्रावास अधीक्षक-अधीक्षिका के पदों पर 13 जून को होगा 6 वें चरण का दस्तावेज सत्यापन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/96412