Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
“छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत”: मंत्री टीएस सिंहदेव के “इस्तीफे” वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कही ये बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इन दिनों सियासत गरमा गयी है। मंत्री टीएस सिंहदेव के इस्तीफे वाले बयान के बाद विपक्ष को चुटकी लेने का मौका मिल गया है।राज्य के किसानों को धान के समर्थन मूल्य के अंतर की राशि अगस्त तक नहीं दिए जाने पर इस्तीफा देने के मंत्री टी एस सिंहदेव के बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।

इधर मंत्री सिंहदेव के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने कहा है कि टीएस के इस्तीफे की पेशकश कांग्रेस सरकार की चलाचली की बेला का अलार्म है।

डाक्टर रमन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार की दग़ाबाजी, वादाख़िलाफ़ी और सियासी नौटंकियों का एक-न-एक दिन यही हश्र होना था। भाजपा लगातार जिन मुद्दों पर सरकार की आलोचना कर रही है, सिंहदेव के इस्तीफे की पेशकश से उस पर मुहर लग रही है। उन्होंने कहा कि सरकार में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले मंत्री टी एस सिंहदेव की यह पेशकश सरकार के राजनीतिक चरित्र के ताबूत की पहली और आखिरी कील साबित होगी। सरकार ने न किसानों के साथ न्याय किया, न शराबबंदी का वादा निभाया और न ही प्रदेश के शिक्षित बेरोज़गारों के लिए रोज़गार के कोई अवसर बाकी रखे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बेरोज़गार युवकों को प्रदेश की भूपेश सरकार ने इस क़दर हताशा के गर्त में धकेल दिया है कि वे अब आत्मदाह तक करने जैसा कदम उठाने को मज़बूर हो रहे हैं। यह सरकार के लिए चुल्लूभर पानी में शर्म से डूब जाने वाली स्थिति है।

किसानों के साथ कदम-कदम पर छलावा और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए रमन सिंह ने कहा कि सिंहदेव ने किसानों के साथ हुए अन्याय के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाकर सरकार को सबक सिखाने का जो संकल्प व्यक्त किया है, भाजपा उसका स्वागत करती है। शराबबंदी के बजाय घर-घर शराब पहुँचाने में जुटी सरकार ने प्रदेश की महिलाओं के साथ भी छलावा किया। महिला स्व-सहायता समूहों के कर्ज़ माफ करने का वादा तक अब सरकार के एजेंडे में कहीं नज़र नहीं आ रहा है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य एंव पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगली फसल के पहले किसानों को अंतर की राशि की दूसरी किस्त देने के लिए कैबिनेट में तय किया गया है। यदि अगली फसल के पहले प्रति क्विंटल अंतर की राशि किसानों के खाते में नहीं गया, तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।

The post “छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत”: मंत्री टीएस सिंहदेव के “इस्तीफे” वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कही ये बात appeared first on TRP – The Rural Press.

http://theruralpress.in/politics-heats-up-in-chhattisgarh-former-chief-minister-raman-singh-said-this/