Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ रोड एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेव्हलपमेंट कार्पाेरेशन के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक सम्पन्न

रायपुर, 18 नवम्बर 2022 :मुख्य सचिव अमिताभ जैन की अध्यक्षता में आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में छत्तीसगढ़ रोड एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेव्हलपमेंट कार्पाेरेशन लिमिटेड के संचालक मंडल की बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में छत्तीसगढ़ रोड एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेव्हलपमेंट कार्पाेरेशन लिमिटेड के अंतर्गत स्वीकृत कार्यों की निविदा की अद्यतन स्थिति की समीक्षा की गई। इसी तरह से बजट में शामिल सड़कों की स्वीकृति हेतु नए प्रस्तावों पर चर्चा हुई।

बैठक में सरगुजा जिले के हर्रामार में मांड नदी पर पुल निर्माण और ग्राम तपता से खड़गंवा मार्ग में पुलिया निर्माण की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई। इसी तरह से जिला सूरजपुर के ग्राम गगोली के पास मछली नदी पर उच्च स्तरीय पुल निर्माण की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई।

बैठक में वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव श्री मनोज पिंगुआ, लोक निर्माण विभाग के सचिव श्री सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, राजस्व विभाग के सचिव श्री एन.एन.एक्का, वित्त विभाग की सचिव श्रीमती अलरमेल मंगई डी., छत्तीसगढ़ रोड एण्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेव्हलपमेंट कार्पाेरेशन लिमिटेड के प्रबंध संचालक श्री सारांश मित्तर सहित लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए।

http://mediapassion.co.in/?p=22614