Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय को राज्यमंत्री का दर्जा

भोपाल। मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय को राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है, राज्य शासन ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

जन अभियान परिषद के नवनियुक्त उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय ने बीते 7 जनवरी को पदभार ग्रहण किया था, इस दौरान जन अभियान परिषद के पदाधिकारियों के अलावा बीजेपी के नेता भी मौजूद थे, मध्य प्रदेश सरकार की योजना आर्थिक सांख्यिकी विभाग के अंतर्गत जन अभियान परिषद नियुक्त किया गया है।

इस दौरान विभाष उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के सामने बहुत सारे विषय रखे हैं, उन विषयों को प्रत्येक व्यक्ति तक संदेश के रूप में पहुंचाना और कल्याणकारी योजना का लाभ लोगों को मिल सके, इसके लिए प्रयास करेंगे। प्रदेश के योजना आर्थिक सांख्यिकी विभाग के अंतर्गत गठित किए गए जन अभियान परिषद में उपाध्यक्ष का पद काफी महत्वपूर्ण होता है, मुख्यमंत्री जन अभियान परिषद के पदेन अध्यक्ष होते हैं।

https://www.clipper28.com/hi/vibhash-upadhyay-vice-chairman-of-jan-abhiyan-parishad-has-been-given-the-status-of-minister-of-state/