Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जबलपुर के अस्पताल अग्निकांड मामले में मैनेजर गिरफ्तार

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर के दमोह नाका क्षेत्र के शिव नगर में न्यू लाइफ अस्पताल स्थित है। इस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में सोमवार की दोपहर को अचानक आग लग गई। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई थी। मरने वालों में मरीज और अस्पताल के कर्मचारी भी थे।

मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में हुए अग्निकांड मामले में अस्पताल के संचालकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर अस्पताल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने आज बताया कि प्रकरण दर्ज होने के बाद चारों संचालक फरार है । दूसरी ओर परिवार कल्याण एवं स्वास्थ्य विभाग ने इस अग्निकांड की जांच के लिए संभागायुक्त बी चंद्रशेखर की अध्यक्षता में चार सदस्यीय समिति बनाई गई है। यह समिति एक माह में अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/08/02/manager-arrested-in-jabalpur-hospital-fire-case/