Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जमीन विवाद में भाई की हत्या, बड़े भाई ने बेटों के साथ मिलकर मार डाला

Friendship on Facebook, broke the marriage of the girl by blackmailing,

बारां।राजस्थान के बारां जिले के सीसवाली थाना इलाके के भैरूजी की मुंडली गांव में जमीनी विवाद में भाई ने भाई की हत्या कर दी। जमीन को लेकर दोनों भाइयों ने मंगलवार को कहासुनी शुरू हुई। जिसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान बड़े भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की पत्नी कमलेश ने पुलिस को बताया कि उसके पति राधेश्याम और जेठ नरोत्तम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका है। आज मंगलवार को उसका पति राधेश्याम भैंसे चराने के लिए गया था। इस दौरान उसे अकेला देखकर उसके बड़े भाई नरोत्तम ने झगड़ा शुरू कर दिया। 

जिसके बाद नरोत्तम ने अपने बेटों के साथ मिलकर राधेश्याम के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। कई वार करने से राधेश्याम बुरी तरह घायल हो गया। खेत में उसे अधमरी हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों को जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे और घायल राधेश्याम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सीसवाली थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी कमलेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।   

The post जमीन विवाद में भाई की हत्या, बड़े भाई ने बेटों के साथ मिलकर मार डाला appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/brother-murdered-in-land-dispute-baran-rajasthan-police/